scriptबजरंग दल नेता निकला नशे का सौदागर : गांजे की खेप के साथ धराया, UP में माल खपाने की थी तैयारी | Bajrang Dal leader be drug dealer caught 21 kilo ganja consignment | Patrika News
सतना

बजरंग दल नेता निकला नशे का सौदागर : गांजे की खेप के साथ धराया, UP में माल खपाने की थी तैयारी

दोस्त के साथ गांजा तस्करी करते धराया बजरंगदल नेता। 21 किलो गांजा छत्तीसगढ़ से उत्तर प्रदेश ले जा रहे थे आरोपी।

सतनाMay 29, 2023 / 06:27 pm

Faiz

News

बजरंग दल नेता निकला नशे का सौदागर : गांजे की खेप के साथ धराया, UP में माल खपाने की थी तैयारी

मध्य प्रदेश में चलाए जा रहे नशे के विरुद्ध युद्ध अभियान के तहत पुलिस ने बड़ी कारर्वाई करते हुए सतना जिले के उचेहरा रेलवे स्टेशन से दो तस्करों को गांजे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि, ये कार्रवाई सतना आरपीएफ और जबलपुर रेल्वे क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने की है। खास बात ये है कि, पकड़े गए दोनों आरोपियों में से एक बजरंग दल का नेता बताया जा रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आपको बता दें कि, रविवार शाम को सतना आरपीएफ और जबलपुर रेलवे क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीमों ने पन्ना के देवेंद्र नगर देवरी गढ़ी के निवासी सुंदरम तिवारी और उत्तर प्रदेश के चंदौली वैदेही नगर के निवासी राज चौरसिया को उचेहरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, दोनों आरोपी सारनाथ एक्सप्रेस से गांजा तस्करी करते धराए हैं। छानबीन में आरोपियों से 21 किलो गांजा बरामद हुआ है। खास बात ये है कि, पकड़े गए आरोपियों में से एक सुंदरम तिवारी को कुछ महीनों पहले ही बजरंग दल ने पन्ना जिले के सह संयोजक का प्रभार सौंपा है। बताया ये भी जा रहा है कि, आरोपी इसी पद की आड़ लेकर तस्करी कर रहा था।

 

यह भी पढ़ें- ‘PM किसान सम्मान निधि’ दिलाने के बहाने खुलवाए बैंक खाते, फिर शुरु हुआ ठगी का खेल


दो गिरफ्तार तीन तस्कर फरार

News

मामले को लेकर रेलवे पुलिस का कहना है कि, सुंदरम तिवारी समेत 5 आरोपी सारनाथ एक्सप्रेस से छत्तीसगढ़ से गांजे की खेप लेकर उत्तर प्रदेश जा रहे थे। इसी बीच पुलिस द्वारा चलाए गए चैकिंग अभियान में तस्करी का संदेह होने पर छानबीन की गई। जिसके बाद दो आरोपिओं को उचेहरा स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। हालांकि, तीन आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए। आरोपी दो ट्राली बैग और दो पिट्ठू बैग में गांजा भरकर ले जा रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो